गुरुग्राम: टॉफी का लालच देकर 5 साल की बच्ची का अपहरण कर रेप

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 5 साल की एक बच्ची के साथ रेप की मानवीयता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी की कोशिशें शुरू कर दी हैं.sad girl के लिए इमेज परिणाम

राजीव नगर थाने की पुलिस ने बताया कि सोमवार की शाम उनके पास एक व्यक्ति ने फोन कर शिकायत की कि उनकी पांच साल की बेटी लापता है. हालांकि मंगलवार की सुबह बेहाल मासूम बच्ची खुद ही घर की तरफ आ गई. पुलिस ने POCSO ऐक्ट और रेप की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम घर के बाहर उसकी पांच साल की बेटी पड़ोस की एक बच्ची के साथ खेल रही थी, थोड़ी देर बाद जब घरवालों ने बच्ची के बारे में पूछा तो दूसरी बच्ची ने बताया कि एक अंकल आए और टॉफी दिलाने की बात कह कर साथ ले गए.

शिकायत मिलते ही पुलिस ने पूरे इलाके की कॉम्बिंग कर दी. हर तरफ तलाशी की गई. सारी रात तलाशी जारी रही. आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले गए, लेकिन मासूम का कहीं कोई सुराग नहीं लगा. मंगलवार की सुबह जब मासूम बच्ची बुरी हालत में खुद ही लौट आई पुलिस तुरंत घरवालों के साथ बच्ची को डॉक्टर के पास ले गई.

मेडिकल में बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई तो घरवालों के होश उड़ गए. पुलिस ने आरोपी शख्स की पहचान की कोशिश शुरू कर दी है. पुलिस बच्ची से मिली जानकारी के आधार पर आरोपी की तलाश में लगी है. हालांकि बच्ची पुलिस को ये नहीं बता सकी है कि आरोपी युवक उसे कहा ले गया था.